गरमा गरम दृशो से भरी ‘मोहब्बत की सौगात ‘

0
1038
unnamed

पल्लवी प्रकाश इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही फिल्म ‘मोहब्बत के सौगात ; की शूटिंग पूरी कर ली गयी है! इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के अलवार में की जा रही थी! अभिनेता आदित्य मोहन और एक्ट्रेस श्वेता यादव की जोड़ी यू तो पहली बार एक साथ बड़े परदे पर इस फिल्म के माध्यम से दर्शको का मनोरंजन करने आ रही है लेकिन फिर के शूटिंग के दौरान की तस्वीरो को देख ऐसा बिलकुल नहीं लगता की ये जोड़ी पहली बार साथ में काम कर रही हैं ! निर्देशक ब्रज भूषण के द्वारा निर्देशित ये फिल्म की शूटिंग जोरो पे चल रही नहीं !

कलाकारों की बात करे तो इस फिल्म में आदित्य मोहन,श्वेता यादव के अलावा ,उदय श्रीवास्तव,स्मिता दुबे ,हरीश पंडित मुख्य भूमिका में नजर आएँगे ! फिल्म की निर्मात्री हैं पल्लवी प्रकाश हैं जो निर्मात्री के साथ साथ प्रख्यात लेखिका और मोटिवेशनल गुरु भी हैं! यह फिल्म रोमैंटिक ,एक्शन थ्रिलर से भरपूर हैं जिसे दर्शको के मनोरंजन को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है!
फिल्म के सभी गाने काफी मनोरंजक और कर्णप्रिय है जिसमे संगीत छोटे बाबा, पंकज , प्रीतम और मनीष सिन्हा ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से दिया है और गानो में अपनी सुरीली आवाज़ दी है नीलेश उपाध्याय, पुष्पलता, प्रियंका सिंह, खुशबू जैन और शेखर गोस्वामी ने जिसे दर्शक बहुत पसंद करेंगे!