‘बैरी भईल सजनवा हमार’ का ट्रेलर और म्यूजिक लांच धूम-धाम से सम्पन

0
307

कपीश्वर फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ”बैरी भईल सजनवा हमार’ का ट्रेलर और म्यूजिक लांच मुम्बई में बड़े ही धूम धाम से और फ़िल्मी हस्तियो की मौजूदगी में किया गया! लेखक -निर्देशक दिलीप गुलाटी निर्देशित की गयी यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है! फिल्म में गुंजन पंत,अविनाश शाही ,इरफ़ान खान ,सपना, मुख्य भूमिका में है ,इस फिल्म में गुंजन पंत एक गाव की भोली -भाली,निडर ,हसमुख लड़की के किरदार में जिसे गाव के सभी लोग बहुत प्यार करते है!

फिल्म का निर्माण महेंद्र सुरेका द्वारा किया गया है जिसमे इमोशन ,जबरजस्त डांस ,मस्ती भरे कॉमेडी और दमदार एक्शन दर्शको को देखने मिलेगा!फिल्म में काफी मधुर गाने है जिसमे संगीत डी.सुशांत का और गीत अशोक निराला का दिया हुआ है!फिल्म में कुल 9 गाने है और हर गाना एक दूस्र्रे से काफी अलग और मजेदार है.फिल्म में विनोद राठोड ,रुपरेखा ,कल्पना ,उदय नारायण ,तमाली ,ज्योति,सुदिपता,पचालीदेव बर्मन और डी .सुशांत जैसे सुरीले गायको ने अपनी आवाज़ डी है . फिल्म की पूरी शूटिंग मुंबई और गुजरात के विभिन्न सुन्दर लोकेशनों पर की गयी है. फिल्म बहुत जल्द दर्शको का मनोरंजन करने के लिए प्रदर्शित की जाएगी!
फिल्म के म्यूजिक लांच और ट्रेलर लांच के मौके पर गुंजन पंत ,अविनाश शाही ,दिलीप गुलाटी ,महेन्द्र सुरेका ,संगीता तिवारी,ब्रजेश त्रिपाठी,रमेश गोयल,अरविन्द आनंद ,अमरीश सिंह ,प्रतिभा पांडेय,मनोज द्विवेदी , राज चौहान ,ग्लोरी मोहन्ता ,अलका झा ,जितेंद्र झा ,सहित अन्य कई जाने-माने फ़िल्मी सितारे उपस्तिथ हुए.इस फिल्म के म्यूजिक लांच के मौके पर कपीश्वर फिल्म्स की आगामी फिल्म ‘प्रणाम भईया ‘ की भी घोषणा की गयी जिसके लेखक और निर्देशक दिलीप गुलाटी है और निर्माता महेन्द्र सुरेका.’प्रणाम भईया’ इस फिल्म के कलाकारों की घोषणा बहुत जल्द की जाएगी!