‘राजतिलक’ की शूटिंग संपन्‍न, कल्‍लू ने कहा – मुराद पुरी हुई

0
1411

निर्देशक रजनीश मिश्रा की एक और फिल्‍म ‘राजतिलक’ की शूटिंग मुंबई में सफलतापूर्वक संपन्‍न हो चुकी है, जो साल 2019 में रिलीज होगी। इस मौके पर फिल्‍म में एक अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता अवधेश मिश्रा ऑनलोकेशन रिपोर्टिंग करते नजर आये। उन्‍होंने फिल्‍म में लीड रोल में नजर आने वाले सुपरस्‍टार अरविंद अकेला से ‘राजतिलक’ के बारे में पूछा तो उन्‍होंने कहा कि उनकी मुरीद पूरी हो गई। वे बाबा मोशन पिक्‍चर्स और रजनीश मिश्रा के साथ काम करने को इच्‍छुक थे, जो अवधेश मिश्रा, प्रदीप कुमार शर्मा और रजनीश मिश्रा के कारण संभव हो सका।

कल्‍लू ने पैकअप के बाद ये भी कहा कि अब तक उन्‍होंने जितनी भी फिल्‍में की है, ‘राजतिलक’ की टीम के साथ काम करने का अनुभव काफी शानदार रहा है। इसमें इंडस्‍ट्री के सारे दिग्‍गज कलाकारों को साथ काम करने का मौका मिला। यह अपने आप में एक अलग तरह का अनुभव है। हालांकि मैं फिल्‍म के दौरान फर्स्‍ट टेक में नर्वस हो गया था, मगर सबों का सपोर्ट मिला। उन्‍होंने फिल्‍म में अपनी भूमिका को लेकर बताया कि इसमें दर्शकों की रियल लाइफ कल्‍लू के साथ होगी। उन्‍होंने सोनालिका प्रसाद की भी तरीफ की, जो इस फिल्‍म से भोजपुरी सिनेमा में डेब्‍यू कर रही हैं। कहा – यह भोजपुरी स्‍क्रीन की फ्रेश जोड़ी है। उम्‍मीद है दर्शकों को पसंद आयेगी। सोनालिका काफी अच्‍छी अदाकारा हैं।

वहीं, मेंहदी लगा के रखना से निर्देशन की जर्नी शुरू कर डमरू और मैं सेहरा बांध के आउंगा के जरिये ‘राजतिलक’ तक पहुंचे निर्देशक रजनीश मिश्रा ने भी फिल्‍म को बेहद शानदार बताया और कहा कि आखिरकार हमने एक और बेहतरीन फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर ही ली। यह फिल्‍म सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा है, जो दर्शकों के बीच की कहानी पर ही बेस्‍ड है। उम्‍मीद है लोगों को खूब पसंद आयेगी। इसलिए जब भी ‘राजतिलक’ रिलीज हो दर्शक जरूर सिनेमाघरों में जायें और फिल्‍म को देखें।

फिल्‍म के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा, अनिता शर्मा और सह निर्माता पद्म सिंह ने भी ‘राजतिलक’ की शू‍ट खत्‍म होने के बाद सबों को बधाई दी और कहा कि बहुत अच्‍छा लगा रहा है हमने फिल्‍म ‘राजतिलक’ को बनारस से लेकर मुंबई तक शू‍ट किया है। इसके लिए सबों ने पूरी मेहनत की है। चाहे वो कलाकार हो या तकनीशियन। सबों ने अपनी भूमिका बखूबी निभाई, जिसके बाद यह फिल्‍म पूरी हो सकी है। खास कर अवधेश मिश्रा और राजनीश मिश्रा का अहम योगदान रहा है। यह फिल्‍म भ्रष्टाचार के खिलाफ संदेश भी देगी।

बता दें कि बाबा मोशन पिक्‍चर्स प्रा. लि. के बैनर तले फिल्‍म ‘राजतिलक’ का निर्माण किया जा रहा है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा हैं। प्रदीप कुमार शर्मा ने पिछली फिल्‍म ‘डमरू’ बनाई थी। इस फिल्‍म के निर्देशक रजनीश मिश्रा थे। फिल्‍म ‘राज तिलक’ के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और इसमें अरविंद अकेला कल्‍लू लीड किरदार में नजर आयेंगे। कल्‍लू के अलावा अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आयेंगे। फिल्‍म के सह निर्माता पद्म सिंह और अनिता शर्मा हैं।