ईद के बाद अब दशहरा और छठ भी पवन के नाम

0
704
pawan-singh-bharat-ke-shan-kashmir-hamar-jan-1

ईद पर अपनी फ़िल्म ग़दर से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देने वाले भोजपुरिया गायकी के सिरमौर व सुपर स्टार पवन सिंह अब दुर्गापूजा और छठ पर भी हंगामा मचाने आ रहे हैं । दुर्गा पूजा पर पवन सिंह की त्रिदेव आ रही है तो छठ पर सरकार राज । दोनों ही फिल्मो के निर्देशक हैं अरविन्द चौबे ।

ग़दर की तरह इन दोनों ही फिल्मो में पवन सिंह कई खतरनाक एक्शन दृश्यों को अंजाम देते नज़र आएंगे । यानि बिहार के दोनों ही लोकप्रिय त्यौहार पर भोजपुरी फिल्मो के दीवानो को पवन सिंह का जलवा रुपहले परदे पर देखने को मिलने वाला है । यही नहीं इसके बाद भी पवन सिंह की एक से बढ़कर एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है । उल्लेखनीय है की पवन सिंह इन दिनों कई एक्शन पैक फिल्मो में काम कर रहे हैं ।

अपनी आवाज की जादू से दुनिया के कोने कोने में भोजपुरी संगीत की खुशबू बिखेरने वाले पवन सिंह स्टेज शो के जादूगर कहे जाते हैं । हाल में में उन्होंने फ्यूचर बिज़ के साथ दोहा में पवन सिंह नाइट किया था जहा रिकॉर्ड संख्या में दर्शक आये । खुद आयोजक भी भौचक्के रह गए जब क्षमता से दोगुने लोग टिकट के लिए भागते दिखे । बहरहाल पवन सिंह की आवाज़ और अभिनय के दीवानो को दुर्गा पूजा और छठ पर बेहतरीन फिल्मो का बेसब्री से इंतज़ार है ।