‘दूल्हा हिंदुस्तानी ‘ का फर्स्ट लुक आउट

0
557

डीजीमेक टेलीफिल्म्स एंड आलम ब्रदर्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘दूल्हा हिंदुस्तानी’ दर्शको के मनोरंजन के लिए बनकर तैयार है!फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया  है! निर्माता मंजूर आलम की इस फ़िल्म में आलोक कुमार और प्रिया सिंह की जोड़ी एक साथ धमाल मचाते नजर आएगी! गायक से नायक बने आलोक कुमार ने इस फ़िल्म में कई बेहतरिन गाने भी गाये है और साथ ही अपने किरदार को बड़े ही बखूबी तरीके से निभाया है.’दूल्हा हिंदुस्तानी ‘ यह नाम जितना आकर्षित कर रहा है उतनी ही फ़िल्म भी लोगो को अपनी तरफ आकर्षित करेगी क्योंकि फ़िल्म की कहानी,गाने और सभी कलाकारों द्वारा निभाए गए भूमिकाओं को दर्शक बेहद पसंद करेंगे!

मुख्य कलाकार-आलोक कुमार,प्रिया सिंह,राहुल कपूर,अनारा गुप्ता,निखिल राज,दिलीप सिन्हा,रूपा सिंह,मंटुलाल,फारुख,मुकेश,बोनी सिंह,दिनेश,राजेश,अकिब,जितेंद्र गोरखपुरी,साहेब लाल धारी आदि.

निर्माता-मंजूर आलम,निर्देशक-महमूद आलम,कथा -पटकथा-संवाद-डॉक्टर अमजद अंसारी,संगीत-नोशाद-प्रीतम,गीतकार-परमेश्वर प्रेमी,नोशाद खान,लक्षमण जी,रमेश राम,यादव राज,छायांकन-अशोक,मारधाड़-फिरोज शेख, कोरियोग्राफर-कानू मुखेर्जी,प्रसून,संकलन-गिरीश,कार्यकारी निर्माता-अखिलेश राय, पी.आर.ओ-संजय पटियाला.