काजल की मोहब्बत में सुल्तान

0
1195
kajal-yadav

प्रदीप पांडये चिन्टू और काजल यादव की मुख्य भूमिका वाली फिल्म “मोहब्बत” की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में खूब जोरों से चल रही है। चर्चा है कि फिल्म ‘मोहब्बत’ में सुल्तान का एक अहम किरदार है जिसे काजल यादव बहुत प्यार करती हैं और यह किरदार एक तोता निभा रहा है। फिल्मों में पशुपक्षियों का रोल कोई नई बात नहीं है.फिल्म ‘तेरी मेहरबानियां‘ और ‘मैने प्यार किया‘ में इस तरह के किरदारों को दर्शको ने खूब पंसद किया है!

संगीतमय पारिवारिक प्रेम कहानी वाली इस फिल्म में प्रदीप पांडये चिन्टू, काजल यादव के अलावा माया यादव, अयाज खान, अनारा गुप्ता, अनूप अरोरा, मधुरिमा तिवारी, संजय वर्मा, ब्रजेश त्रिपाठी, पूनम वाहिद, सलिल सुधाकर, कृष्णा कुमार और अवधेश मिश्रा जी जैसे प्रमुख कलाकार है। फिल्म की प्रोड्यूसर और स्टोरी राइटर हैं माया यादव और स्क्रीन प्ले और डायलॉग्स लिखे हैं लालजी यादव ने।
फिल्म के डायरेक्टर हैं प्रेमांशू सिंह, डीपीओ प्रमोद पांडेय, आर्ट नाजिर शेख, साउंड श्रवण शर्मा, संगीत अविनाश झा घुंघरू का है। एक्टैस और प्रोडूयसर माया यादव ने कहा कि भोजपुरी फिल्मों में इस तरह की कहानियों पर फिल्मे अब तक नहीं बनी है.हमने रीयल लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग की है.जिस दर्शक जरूर पसंद करेगे।