तीन भाषाओं में बनने वाली फ़िल्म भाईजान का शुभ मुहूर्त

0
661

रांची प्रेस क्लब में बीते शनिवार के दोपहर एक्शन सम्राट मनोज आर पांडेय की फ़िल्म भाईजान का शुभ मुहूर्त किया गया।यह फिल्म एंगल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनायी जा रही हैं.जो एक्शन से भरपूर बेहद ही मनोरंजक फ़िल्म साबित होगी.
इस मुहूर्त के मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता रामलाल लोहरा व एमआरपी ग्रुप के उपाध्यक्ष आशीष झा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे.
फिल्म के मुख्य नायक मनोज आर पांडेय ने कहा कि फ़िल्म भाईजान अपने आप में एक अलग फ़िल्म हैं. यह फिल्म दर्शाती हैं कि कैसे एक आम व्यक्ति अपने समाज में सबका भाई बन जाता हैं.
फ़िल्म के निर्माता अलोक कुमार चंदन ने कहा कि यह भोजपुरी की पहली फ़िल्म होगी. जो एक साथ तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी. फ़िल्म के सह निर्माता पप्पू झा ने कहा कि इस फ़िल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू की जाएगी.
फ़िल्म के लेखक व निर्देशक विक्की अदित्य ने बताया कि यह फ़िल्म अश्लीलता से हटकर बिल्कुल साफ सुथरी फ़िल्म हैं. जो भोजपुरी सिनेमा जगत में एक अलग ही छाप छोड़ेगी.
इस मौके पर मुख्य नायिका मौसमी,दीपेश कर्ण, गीतकार रमेश सिंह बुलेट, अजय कुमार सिंह अमित बिहारी, अजीत राणा, बिट्टू रामू सिंह व अन्य मौजूद थे.